सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा अडवानी बँधेगे परिणय सूत्र मे, इस दिन करेंगे शादी, डेट और वेन्यू आई सामने!

Sidharth Malhotra Kiara Advani : सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा अडवानी बँधेगे परिनये सूत्र मे, इस दिन करेंगे शादी, डेट और वेन्यू आई सामने!

Kiara Advani Sidharth Malhotra weeding : सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा अडवानी शादी करने वाले है जल्द ही लेंगे सात फेरे। जैसा की आपको बता दे की खबर सामने आई है की, कीयार और सिद्धार्थ साल 2023 यानी इसी साल फरवरी महीने में सात फेरे लेंगे। काफी समय से दोनों की डेटिंग और प्यार की चर्चा मीडिया में हमेशा से रही और अब उनकी शादी की चर्चा शूर्खि मे बनी हुई है। शादी की तारीख भी सामने आ चुकी है। कुछ ही महीनों पहले कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल, की शादी भी राजस्थान में हुई थी। दोनों ने शादी की तैयारियाँ भी शुरू कर दी है।

सिद्धार्थ और कीयारा की फरवरी में होगी शादी।

Kiara Advani Sidharth Malhotra weeding Date : मीडिया रिपोर्स के अनुसार जो खबरे सामने आ रही है उस खबर के मुताबिक दोनों साल 2023 की फरवरी महीने में बंधने जा रहे है। मीडिया के आई खबर के हवाले से दोनों की शादी की जो डेट सामने आई है वो फरवरी 6 तारीख को है। हालाँकि शादी के पहले ही रीति रिवाजो और मेहंदी संगीत शुरू हो जायेंगे एक तरह से बोला जाए तो प्री वेडिंग समारोह 4 और 5 को होगा।

किस जगह होगा शादी होटल का नाम क्या है?

Kiara Sidharth Weeding Venue : आपको बता दे की कीयारा और सिद्धार्थ 6 फरवरी 2023 को जैसलमेर पैलेस होटल में भव्य तरीके से होगा। शादी होने की खबरे पहले किसी और वेन्यू पे आ रही थी। मगर ताजा आई खबरों के मुताबिक जैसलमेर पैलेस होटल से ही होगा। मेहमानों की खातीदारी के लिए खास इंतिजाम् किया जा रहा है, वही बात करे तो सेकुरिटी भी तगरी होगी। कुछ दिनों पहले उन्हें फैशन डिजाइनर मनिष मल्होत्रा के घर के बहार स्पॉट किया गया था।

कियारा और सिद्धार्थ कब से कर रहे थे डेट कौन सी फिल्मे की है साथ

Kaira Sidharth News : कियारा और सिद्धार्थ फिल्म जगत के काफी पॉपुलर अभिनेता और अभिनेत्री है यू कहे तो जानी मानी हस्ती है। दोनों की डेटिंग की खबरे बहुत पहले से ही आ रही थी, मगर जब उन्होंने एक साथ उन्होंने अपनी पहली फिल्म शेरसाह की तो दोनों चर्चा में आ गए। और दोनों उसी वक़्त से एक दूसरे को डेट करने लगे, जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाने वाले है।

Sidharth Malhotra : सिद्धार्थ ने अपने कॅरिअर की शुरुवात “We Are Family” से की थी जो 2010 में रिलीज हुई थी। मगर सिद्धार्थ लाइम लाइट में जब आये जब उन्होंने “Studet Of The Year” की थी, जो 2012 में सिनेमा घरों में रिलीज हुई। उस के बाद कई सारे फिल्म में काम किया। शेरशाह, एक विलेन, मरजावा, बार बार देखो, अईयारी और भी बहुत सारी फिल्मे की।

Kiara Advani : कियारा ने फिल्म जगत में कदम 2014 से रखा उनकी पहली फिल्म “FUGLY” थी जो 2014 में रिलीज हुआ था। कियारा लाइम लाइट में तब आई जब “Kabir Singh” में उन्होंने काम किया था। कियारा कई सारे फिल्मो में अभिनय पहले कर चुकी है, शेरसाह, भूल भुलाईया, कबीर सिंह, एम एस धोनी अंटोल्ड स्टोरी और भी बहुत सारे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *